Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ...

अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ पर हुई पैसों की बारिश, इस टीम की तरफ से जड़ेंगे चौके-छक्के

पृथ्वी शॉ को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का इनाम मिला है।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 16:46:44 IST

अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। पृथ्वी शॉ को आईपीएल नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने खरीदा। शॉ को दिल्ली ने 1.2 करोड़ में अपने साथ जोड़ा, जबकि शॉ का बेस प्राइज सिर्फ 20 लाख रुपये था। दिल्ली की टीम ने शॉ की काबिलियत को पहचानते हुए उन्हें 1.2 करोड़ में अपना बना लिया।

आपको बता दें कि शॉ आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में शानदार खेल दिखा रहे हैं और गजब की फॉर्म में हैं। शॉ ने विश्व कप में अब तक बतौर कप्तान और बल्लेबाज खुद को साबित किया है और माना जा रहा था कि आईपीएल में हर हाल में उन्हें खरीदा जाएगा।

अब शॉ आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलते नजर आएंगे। वहीं, विश्व कप में भी शॉ की कप्तानी में भारत सेमीफाइनल में पहुंच चुका है। सेमीफाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला 30 जनवरी को खेला जाएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Prithvi Shaw sold for 1.2 crore to Delhi Daredevils, अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ पर हुई पैसों की बारिश, इस टीम की तरफ से जड़ेंगे चौके-छक्के