Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जोहांसबर्ग में खेल रहे इन भारतीय...

जोहांसबर्ग में खेल रहे इन भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिला कोई खरीदार

पार्थिव पिछले सीजन में मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 14:47:47 IST

आईपीएल नीलामी से कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रहीं हैं। इनमें से सबसे बड़ी खबर ये रही कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में शामिल और जोहांसबर्ग टेस्ट खेल रहे दो भारतीय खिलाड़ियों को कोई खरीदार नहीं मिला। ये खिलाड़ी रहे मुरली विजय और पार्थिव पटेल। हर किसी को उम्मीद थी कि दोनों खिलाड़ियों को कोई ना कोई टीम अपने साथ जोड़ लेगी। लेकिन किसी भी टीम ने इन्हें अपने साथ शामिल नहीं किया।

इसके साथ ही ये दोनों पहले भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। हैरान करने वाली बात ये है कि पार्थिव पटेल ने पिछले साल मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और अच्छे खासे रन बनाए थे। यही नहीं, पार्थिव पिछले सीजन में मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

पार्थिव ने पिछले साल मुंबई के लिए 134.81 के स्ट्राइरेट के साथ 395 रन बनाए थे। वहीं, विजय के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्हें पिछले साल भी किसी टीम ने नहीं खरीदा था। विजय ने अब तक आईपीएल में 100 मैचों में 123.39 के स्ट्राइकरेट से 2,511 रन बनाए हैं। वजय के बल्ले से 2 शतक, 13 अर्धशतक निकले हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Parthiv Patel, Murali Vijay remain unsold, जोहांसबर्ग में खेल रहे इन भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिला कोई खरीदार