Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार...

रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार दूसरी बार चैंपियन बनेगी मुंबई! जानिए कैसी है टीम

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन है और टीम लगातार दूसरी बार खिताब जीतना चाहेगी।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Mar 2018, 13:23:51 IST

आईपीएल-10 की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है। टीम ने आईपीएल का पिछला सीजन भी जीता था और इस लिहाज से टीम के पास लगातार दूसरी बार खिताब जीतने का मौका होगा। मुंबई की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक है और जब टीम आईपीएल-11 में उतरेगी तो उनके ऊपर खिताब को बचाने का दबाव भी होगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के पास कई महारथी हैं। टीम ने रोहित, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह को पहले ही रीटेन किया था और इसके अलावा भी टीम के पास एविन लुईस, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, बेन कटिंग, पैट कमिंस जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं।

मुंबई की टीम इस बात को बखूबी जानती है कि उनकी टीम में एक से बढ़कर एक महारथी हैं ऐसे में टीम के हर खिलाड़ी को जिम्मेदारी लेनी होगी। क्योंकि सितारों से सजी टीम भी कभी-कभी औंधे मुंह गिरती है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Mumbai Indian's 25 players squad, रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार दूसरी बार चैंपियन बनेगी मुंबई! जानिए कैसी है टीम