Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. क्रुणाल पंड्या का 'बिग शो', आईपीएल...

क्रुणाल पंड्या का 'बिग शो', आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बने

आईपीएल-11 पंड्या ब्रदर्स के लिए शानदार साबित होने वाला है।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 18:24:39 IST

आईपीएल-11 पंड्या ब्रदर्स के लिए शानदार साबित होने वाला है। पहले मुंबई की टीम ने हार्दिक पंड्या को 11 करोड़ रुपये में रीटेन किया था, अब मुंबई की टीम ने क्रुणाल पंड्या को भी राइट टू मैच के जरिए 8.80 करोड़ में अपनी टीम में शामिल कर लिया। इसके साथ ही क्रुणाल अब आईपीएल इतिहास में बिना अंतरराष्ट्रीय मैच खेले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। पंड्या ने पवन नेगी (8.5 करोड़) को पीछे छोड़कर इस उपलब्धि को अपने नाम किया है। नेगी को साल 2016 में दिल्ली की टीम ने 8.5 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। 

यही नहीं, पंड्या ब्रदर्स ने पठान ब्रदर्स को भी पीछे छोड़ दिया है। पंड्या ब्रदर्स को इस बार लगभग 20 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं। जो कि पठान ब्रदर्स से काफी ज्यादा हैं। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को पहले ही 11 करोड़ में रीटेन कर लिया था। लेकिन क्रुणाल को उन्होंने अपने साथ नहीं जोड़ा था। अब टीम ने नीलामी में क्रुणाल को भी अपने साथ जोड़कर पांड्या ब्रदर्स को झूमने पर मजबूर कर दिया।

आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या को अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का गौरव प्राप्त नहीं हुआ है। क्रुणाल बेहद ही प्रतिभाशाली ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। क्रुणाल आखिरी समय में आक्रमक बल्लेबाजी करते हैं और मुश्किल समय में विकेट भी निकालते हैं। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका कब मिलता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Krunal Pandya becomes most expensive uncapped player, क्रुणाल पंड्या का 'बिग शो', आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बने