Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत के इन 2 सितारों की...

भारत के इन 2 सितारों की लगी रिकॉर्ड बोली, बने अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल ऑक्शन में कई चौंकाने वाली बोली लग रही है।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 13:02:48 IST

आईपीएल ऑक्शन में कई चौंकाने वाली बोली लग रही है। कई बड़े खिलाड़ियों को जहां किसी ने नहीं खरीदा। तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ियों की रिकॉर्ड बोली लग गई जिनसे किसी को भी उम्मीद नहीं थी। हर कोई ये जानने के लिए बेहद उत्सुक है कि कौन सा भारतीय खिलाड़ी रहा जिसे सबसे ज्यादा पैसों में खरीदा गया। किन भारतीय खिलाड़ियों को मिली सबसे मोटी रकम। आइए आपको बताते हैं कि अब तक कौन से भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें सबसे ज्यादा पैसे मिले।

के एल राहुल, मनीष पांडे की लगी रिकॉर्ड बोली: भारत की तरफ से अब तक राहुल और मनीष पांडे को रिकॉर्ड बोली में खरीदा गया। दोनों खिलाड़ियों को 11 करोड़ रुपये में खरीदा गया। जो कि अब तक किसी भी भारतीय की रिकॉर्ड बोली है। ये दोनों ही खिलाड़ी अब तक भारत की तरफ से सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

राहुल को पंजाब ने 11 करोड़ा और मनीष पांडे को हैदराबाद की टीम ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों की टीम बदल गई है। राहुल पहले बेंगलुरू की टीम का हिस्सा थे, तो वहीं मनीष पांडे पहले कोलकाता की तरफ से खेलते थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: KL Rahul, Manish Pandey sold for 11 Crores, भारत के इन 2 सितारों की लगी रिकॉर्ड बोली, बने अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी