Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. अब कोलकाता के नहीं रहे गौतम...

अब कोलकाता के नहीं रहे गौतम गंभीर, इस टीम ने बेहद कम रकम में खरीदा

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहे गौतम गंभीर को कोलकाता की टीम ने नहीं खरीदा।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 11:46:14 IST

आईपीएल ऑक्शन में जैसा कि उम्मीद दी, वही हुआ। पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहे गौतम गंभीर को कोलकाता की टीम ने नहीं खरीदा। गंभीर की अब अगली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स है। गंभीर को दिल्ली की टीम ने महज 2.8 करोड़ रुपये में खरीद लिया। गंभीर के लिए ये रकम बेहद ही कम है। क्योंकि साल 2011 में कोलकाता की टीम ने उन्हें रिकॉर्ड बोली में खरीदा था।

अब गंभीर को दिल्ली की तरफ से चौके-छक्के लगाते देखा जाएगा। गंभीर दिल्ली से ही ताल्लुक रखते हैं और इस लिहाज से दिल्ली के फैंस के लिए अपने हीरो को देखना शानदार ऐहसास होगा। वहीं, गंभीर भी कई साल से दिल्ली की तरफ से खेलने के लिए इच्छा जाहिर करते रहे हैं। 

गंभीर ने आईपीएल के 148 मैचों में 31.78 के औसत और 124.60 के स्ट्राइक रेट से 4,132 रन बनाए हैं। गंभीर के बल्ले से 35 अर्धशतक निकले हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Gautam Gambhir will play for Delhi Daredevils, अब कोलकाता के नहीं रहे गौतम गंभीर, इस टीम ने बेहद कम रकम में खरीदा