Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बूढ़े शेरों की बदौलत तीसरी बार...

बूढ़े शेरों की बदौलत तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनेगी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स!

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 27 Jan 2018, 13:25:46 IST

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है। टीम ने 2 बार इस खिताब को अपने नाम किया है। साल 2010, 2011 में आईपीएल चैंपियन बनने वाली चेन्नई की टीम इस बार भी खिताब जीतने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी टीम में खिलाड़ियों को शामिल किया है, उससे ये सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या बूढ़े शेरों की बदौलत चेन्नई इस बार खिताब जीतेगी। 

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि चेन्नई ने इस नीलामी में अब तक जितने भी खिलाड़ियों को शामिल किया है उनमें ज्यादातर 30 से ज्यादा उम्र के खिलाड़ी हैं। टीम के कप्तान एम एस धोनी की उम्र लगभग 37 साल है। वहीं, हरभजन सिंह की उम्र (37), शेन वॉटसन की उम्र (36), ड्वेन ब्रावो की उम्र (34), फैफ डू प्लेसी की उम्र (33), केदार जाझव की उम्र (32), सुरेश रैना की उम्र (31) है।

साफ है कि चेन्नई के ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 के पार है। वहीं, वहीं 3 खिलाड़ी 35 के पार और एक खिलाड़ लगभग 35 साल की उम्र का है। अब सवाल ये उठता है कि क्या धोनी की टीम इन बूढ़े शेरों की बदौलत इस बार चैंपियन बन पाएगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Age of Chennai Super Kings player , बूढ़े शेरों की बदौलत तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनेगी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स!