Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जोहान्सिबर्ग टेस्ट में अच्छी पारी खेलने...

जोहान्सिबर्ग टेस्ट में अच्छी पारी खेलने के बाद भी रहाणे के हाथ लगी मायूसी, बेहद कम दाम में इस टीम के हुए अजिंक्य

आईपीएल के 11वें सीजन की नीलामी जारी है। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 4 करोड़ में बिके। रहाणे के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडिया के होड़ दिखी। आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब 4 करोड़ तक गई।

Shradha Bagdwal
Reported by: Shradha Bagdwal 27 Jan 2018, 15:44:12 IST

आईपीएल के 11वें सीजन की नीलामी जारी है। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 4 करोड़ में बिके। रहाणे के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडिया के होड़ दिखी। आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब 4 करोड़ तक गई। 

लेकिन बाजी राजस्थान रॉयल्स ने क्योंकि राजस्थान ने रहाणे के लिए राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल किया। रहाणे उन 8 भारतीय खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने आईपीएल इतिहास में 3 हजार रन बनाए हैं।

रहाणे ने पिछले सीजन में राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स की ओर से खेला था। अब वो 2 साल आईपीएल में वापसी कर रही अपनी पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स के पास वापस लौट चुके हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction 2018 Ajinkya Rahane goes to Rajasthan Royals, जोहान्सिबर्ग टेस्ट में अच्छी पारी खेलने के बाद भी रहाणे के हाथ लगी मायूसी, बेहद कम दाम में इस टीम के हुए अजिंक्य