Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: डेविड वॉर्नर के विदाई...

IPL 2019: डेविड वॉर्नर के विदाई मैच में कैमरामैन बनकर भुवी ने जीता दिल, देखे वीडियो

हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने ताबड़तोड़ 81 रनों की पारी खेलकर पंजाब के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में पंजाब 167 रनों पर ऑल आउट हो गई।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 30 Apr 2019, 17:53:53 IST

इंडियन प्रीमियर लीग का 48वां मैच हैदेराबाद के उप्पल में राजीवगांधी स्टेडियम में खेला गया। घरेलू टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 45 रन से जीत हासिल की। जिसमें हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का अहम योगदान रहा। उन्होंने ताबड़तोड़ 81 रनों की पारी खेलकर पंजाब के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में पंजाब 167 रनों पर ऑल आउट हो गई। इसी बीच वॉर्नर हैदराबाद के लिए इस सीजन का आखिरी मैच खेल रहे थे। ऐसे में जीत के बाद मैन ऑफ द मैच का खिताब पाने वाले  वॉर्नर का इंटरव्यू बड़े ही शानदार अंदाज में स्विंग सरताज भुवनेश्वर कुमार ने किया। भुवी कैमरा चला रहे थे और वॉर्नर आईपीएल के सीजन 12 में अपने अभी तक के सफर के बारे में फैन्स को बता रहे थे। 

बता दें की वॉर्नर वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियों के लिए आईपीएल छोड़ वापस ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो पहले ही वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए इंग्लैंड लौट चुके हैं। जिससे हैदराबाद की टीम को दोहरा झटका लगा है। इस आईपीएल सीजन में वॉर्नर ने 12 मैच में 692 रन  69.2 की औसत और 144 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। 

वॉर्नर ने एक साल के बैन के बाद रंगारंग लीग में धमाकेदार बल्लेबाजी करने के बाद अपने सफर के बारे में बताते हुए कहा, "ऑरेंज हमारे लिए जबरदस्त कलर रहा है। यह सूर्य का रंग है- नारंगी और पीला। यहां रहते हुए खेलने के साथ खूब मौज-मस्ती की है। परिवार साथ ही रहा है। हैदराबाद मुझे बहुत पसंद है।  हैदराबाद मेरे लिए दूसरा घर है। उम्मीद है अगले साल फिर आउंगा। मौका देने के लिए शुक्रिया सनराइजर्स हैदराबाद। "

वहीं इसके बाद अंत में इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले भुवनेश्वर कुमार के काम के बारे में वॉर्नर ने कहा, "मुझे लगता है भुवी नए बॉल के साथ और आख़िरी ओवर्स में शानदार हैं।" इसके अलावा कैमरामैन बने भुवी को देखकर वॉर्नर बोले आप मुझे फील्ड पर ज्यादा बेहतर लगते हो। जिसके बाद दोनों मुस्कुराने लगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन