Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, वॉर्नर और बेयरस्टो के...

IPL 2019, वॉर्नर और बेयरस्टो के जाने के बाद भी हमारी टीम में काफी गहराई : केन विलियम्सन

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “पूरे सीजन हम दो अंकों की तलाश में रहे। ये मुश्किल समय था और हमारे लिए बड़ा मैच था और इसे हमारा संपूर्ण प्रदर्शन कहा जा सकता है।"

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 30 Apr 2019, 11:05:12 IST

किंग्स इलेवन पंजाब को सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा।राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने डेविड वार्नर (81) की बेहतरीन पारी के दम पर पंजाब को 213 रनों का विशाल लक्ष्य दिया, लेकिन पंजाब निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर सिर्फ 167 रन ही बना सकी। जिसके बाद हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है की इस मैच मने हमारा सम्पूर्ण प्रदर्शन निखर कर आया.

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “पूरे सीजन हम दो अंकों की तलाश में रहे। ये मुश्किल समय था और हमारे लिए बड़ा मैच था और इसे हमारा संपूर्ण प्रदर्शन कहा जा सकता है। वार्नर और बेयरस्टो ने पूरे कैंपेन में क्लास दिखाया, हमें बेहद मजबूत स्थिति में पहुंचाया। ये जरूरी है, काफी काम बाकी है और किसी की कमी पूरी करने के लिए हमें मिलकर कोशिश करनी होगी। आप हमेशा और ज्यादा पाने की कोशिश करते हैं और यही काम आप हर मैच में करते हैं।”

कप्तान ने आगे कहा, “ये सभी की तरफ से अच्छा प्रदर्शन रहा, हम पिछली हार उनके खिलाफ हार गए थे। सबसे अच्छी बात हमारी फील्डिंग रही। हमें उस पर गर्व है और टूर्नामेंट के आखिरी चरण में जाते हुए ये काफी अहम साबित होगी।”
अंकतालिका में चौथे नंबर पर मौजूद हैदराबाद अब भी प्लेऑफ की दौड़ में हैं। विलियमसन ने कहा, “दो मैच बाकी है और दोनों ही जरूरी हैं। हमारे पास एक दिन का ब्रेक है और फिर हम मुंबई जाएंगे।”

बता दें कि पहले जॉनी बेयरस्टो और अब डेविड वार्नर के जाने से हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में विदेशी खिलाड़ियों की जगह खाली है। हालांकि विलियमसन ने कहा कि उनके स्क्वाड में काफी गहराई है और खिलाड़ी मौके के इंतजार में बैठे हैं। कप्तान ने कहा, “कई खिलाड़ी हैं जो खेलने के लिए तैयार हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि कुछ बदलाव होंगे। वो टीम में आने और प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं। हमारे पास अब भी दो मैच बाकी हैं, हम उन विकल्पों पर विचार करेंगे। एक समय पर एक मैच के बारे में सोचेंगे और जैसा कि आपने कहा हमारे स्क्वाड में गहराई है, जो कि हमारे ताकत है और हम इसका इस्तेमाल करेंगे।”

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन