Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली को 7 साल बाद प्लेऑफ...

दिल्ली को 7 साल बाद प्लेऑफ पहुंचाने के बाद बोले श्रेयस अय्यर- हम अगले मैचों में भी ऐसे ही खेलेंगे

दिल्ली ने रविवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 16 रनों से हराकर सात साल बाद प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

IANS
IANS 29 Apr 2019, 17:08:26 IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि टीम इसी लय को आगे भी कायम रखना चाहेगी। दिल्ली ने रविवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 16 रनों से हराकर सात साल बाद प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "हम टूर्नामेंट के बाकी मैचों में भी इसी लय को बनाए रखना चाहेंगे और इसी ऊर्जा के साथ खेलेंगे। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हमें अंडरडॉग समझा जा रहा था। हम हर मैच शुरू होने से पहले स्वयं भी इसी तरह से सोचते थे।" दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स के बाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। 

उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा अहसास है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले हम प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहते थे। ऐसे में आज ये जानकर मैं काफी संतुष्ट हूं कि हम क्वालीफाई कर चुके हैं।" 

कप्तान ने साथ ही कहा, "ये काफी महत्वपूर्ण है कि हम अपने गेंदबाजों को अपना काम करने दें और ज्यादा उसमें दखल न दें। बल्लेबाजों पर भी ये लागू होता है। मैच में हर किसी ने अपनी भूमिका निभाई है और टीम को आगे लेकर गए हैं।" 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।