Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, RR vs CSK: मैच...

IPL 2019, RR vs CSK: मैच जीतने के बाद भी बोले एमएस धोनी, टीम को अपनी गलतियों से सीखना होगा

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को चार विकेट से जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम मैच के दौरान की गई गलतियों से बहुत कुछ सीख सकती है। 

IANS
Reported by: IANS 12 Apr 2019, 13:24:22 IST

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को चार विकेट से जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम मैच के दौरान की गई गलतियों से बहुत कुछ सीख सकती है। धोनी ने कहा,"मैच बहुत कड़ा था और राजस्थान को श्रेय देने की जरूरत है। वे अच्छा स्कोर खड़ा कर सकते थे बस कुछ रनों से चूक गए, लेकिन उन्होंने हमारी बल्लेबाजी पर दबाव बनाया। वे आखिरी ओवर तक ऐसा करने में कायम रहे।"

धोनी चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी इस मैच में की गई गलतियों से सीखें। उन्होंने कहा,"इस तरह के मैच जीतने के बाद आप बहुत कुछ सीखते हैं। जीत का जश्न बनाना जरूरी है, लेकिन गलतियों से सीखना भी है।"

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर मैच में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाए। जिस पर धोनी ने कहा,"अंत में आदमी गलतियां करते हैं, लेकिन अगर आपको हार मिली है तो टीम को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शार्दुल ओवर डाल रहे थे या कोई और गेंदबाज। यह देखना महत्वपूर्ण है कि क्या बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की या फेल हो गए।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: MS Dhoni said after winning the match, the team will have to learn from their mistakes IPL 2019, RR vs CSK: मैच जीतने के बाद भी बोले एमएस धोनी, टीम को अपनी गलतियों से सीखना होगा