Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: ऋषभ पंत का...

IPL 2019: ऋषभ पंत का गगनचुम्बी छक्का और फैंन बना लखपति, जानिए कैसे?

पंत ने  90 मीटर लंबा एक शानदार सिक्स मारा। मज़े की बात यह रही कि इस गेंद को दर्शकदीर्घा में बैठे एक युवक ने एक हाथ से लपक लिया।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 10 May 2019, 16:44:49 IST

बुधवार को वाइजैग में  दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की। जिसमें युवा ऋषभ पंत ने धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने 21 गेंदों में 49 रन की पारी के दौरान 2 चौके और 5 छक्के मारे। जिसमे एक छक्का दर्शक दीर्धा में बैठे फैन्स को लखपति बना गया। 

पंत ने  90 मीटर लंबा एक शानदार सिक्स मारा। मज़े की बात यह रही कि इस गेंद को दर्शकदीर्घा में बैठे एक युवक ने एक हाथ से लपक लिया। इस बात से अनजान कि उसका एक हाथ से लपका यह कैच उसे रातों-रात लखपति बना देगा। मैदान पर मौजूद कैमरों की नज़र जैसे ही इस युवक पर गई अन्य दर्शक ख़ुशी के मारे चिल्ला उठे और वह युवक लखपति बन गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

स्टेडियम में बैठकर आईपीएल देखने वाले दर्शकों के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि उन्हें  मैच का लुप्त उठाते हए लाख रुपए कमाने का मौका मिल सकता है। दरअसल, दर्शकदीर्घा में बैठकर एक हाथ से कैच पकड़ने वाले खुशनसीब को आइपीएल के प्रायोजकों द्वारा ‘रियर फैन कैच अवार्ड’ के नाम से एक लाख रुपए का इनाम दिया जाता है। जिसमें आज भी दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में स्टेडियम में बैठा कोई भी फैंन लखपति बन सकता है। 

वैसे आईपीएल का रोमांच अपने आखिरी पड़ाव पर है,अगर आपको भी लखपति बनने का शौक है तो अभी आपके पास दो मौके हैं जहाँ आप अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं। क्या पता हो सकता है आपकी किस्मत आपको लखपति बना दे। 1500 से 5000 हजार के बीच मिलने वाला आईपीएल टिकट आपको लखपति बना सकता है। जी की एक फायदे का सौदा साबित हो सकता है। हालांकि अब सिर्फ दो मैच ही बाकि है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।