Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट MI vs RR, Video: क्रिकेट के...

MI vs RR, Video: क्रिकेट के मैदान में हिटमैन रोहित शर्मा ने दिलाई फुटबॉल की याद, दर्शक हुए हैरान

रोहित शर्मा ने घरेलू मैदान में बल्लेबाज़ी के साथ फुटबॉल का नजारा भी पेश किया। जिसको देखकर खुद कप्तान रोहित शर्मा समेत मैदान में मौजदू सभी दर्शक हैरान हो गए।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 13 Apr 2019, 17:40:16 IST

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का 27वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार वापसी की। उन्होंने अपने घरेलू मैदान में बल्लेबाज़ी के साथ फुटबॉल का नजारा भी पेश किया। जिसको देखकर खुद कप्तान रोहित शर्मा समेत मैदान में मौजदू सभी दर्शक हसने लगे।

मुंबई के लिए ओपनिंग करने उतर हिटमैन रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने शानदार शुरुआत की। 9 ओवर में दोनों बल्लेबाज़ 90 रन जोड़ चुके थे। तभी पारी का दसवां ओवर फेंकने आये कृष्णप्पा गौतम की बाहर जाती गेंद पर स्टंपिंग से बचने के लिए रोहित ने लेग स्टंप पर काफी लम्बा स्टांस लेकर गेंद को कीपर के पास जाने से रोका। गेंद उनके पैर से लगी और फील्डर के पास गयी हालांकि रोहित ने सिंगल नहीं लिया। इस तरह के नजारे के बाद सभी की हंसी छूट पड़ी जिसमें खुद कप्तान रोहित शर्मा भी हँसते नजर आए। इस समय रोहित 27 गेंदों पर 44 रन बनाकर खेल रहे थे। जिसके बाद रोहित शर्मा 32 गेंदों में 47 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आउट हो गए।

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है। मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा की वापसी हुई है। उन्होंने टीम में सिद्देश लाड की जगह ली है।  इस मुकाबले के लिए राजस्थान की टीम में दो बदलाव हुए हैं। चोटिल बेन स्टोक्स के स्थान पर लियाम लिविंगस्टोन और रियान पराग के स्थान पर कृष्णप्पा गौतम को मौका दिया गया है। लिविंगस्टोन इस मैच के साथ आईपीएल में अपना पर्दापण कर रहे हैं । (यहां पढ़ें इस मैच का लाइव क्रिकेट स्कोर)

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन