Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, KXIP vs RR :...

IPL 2019, KXIP vs RR : जीत के बाद पंजाब के डेविड मिलर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे महत्वपूर्ण हरफनमौला खिलाड़ी

अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात यहां राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हराया।

Bhasha
Reported by: Bhasha 17 Apr 2019, 12:49:29 IST

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने आलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। 
अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात यहां राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हराया। 
राहुल ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली जबकि अश्विन ने चार गेंद में नाबाद 17 रन बनाने के बाद 24 रन देकर दो विकेट चटकाए जिससे किंग्स इलेवन ने लगातार दो बार से उबरते हुए सत्र की पांचवीं जीत दर्ज की। 
मिलर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘अश्विन ने बल्ले और गेंद से शानदार योगदान दिया।’’ 
दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मिलर ने कहा कि अश्विन ने सिर्फ गेंदबाजी में ही योगदान नहीं दिया बल्कि बल्लेबाज से भी उम्दा पारी खेलकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। 
उन्होंने कहा, ‘‘उसकी गेंदबाजी बेहद अच्छी रही। उसने काफी कम इकोनामी रेट से रन दिए और उसे विकेट भी मिले।’’ 
मिलर ने कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजी विभाग में वह काफी महत्वपूर्ण है और उसने आज रात काफी अच्छी गेंदबाजी की और आगे बढ़कर टीम की अगुआई की।’’ 
मिलर ने कहा कि कुल मिलाकर टीम का प्रदर्शन खेल के तीनों विभागों में अच्छा रहा। किंग्स इलेवन पंजाब के मोइजेस हेनरिक्स हालांकि मैच से पहले जबकि स्पिनर मुजीब उर रहमान मैच के दौरान चोटिल हो गए जिससे टीम की चिंता कुछ बढ़ी है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IPL 2019, KXIP vs RR : जीत के बाद पंजाब के डेविड मिलर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे महत्वपूर्ण हरफनमौला खिलाड़ी IPL 2019, KXIP batsmen said that r ashwin is very important all rounder for team