Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: 'घरेलू मैदान का फायदा...

IPL 2019: 'घरेलू मैदान का फायदा मिलना अच्छी बात, हम सौरव गांगुली से बात करेंगे'

कोलकाता ने रविवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लगातार छह मैचों के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की। 

IANS
IANS 29 Apr 2019, 19:23:14 IST

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर ने कहा है कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम का विकेट वैसा नहीं है, जैसा कि वे चाहते थे। उन्होंने कोलकाता के बाहर अपने घरेलू मैच खेलने के विकल्प को भी खारिज कर दिया। कोलकाता ने रविवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लगातार छह मैचों के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की। 

मैसूर ने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, "आप अपनी टीम घरेलू परिस्थितियों को प्राथमिकता देते हुए बनाते हैं क्योंकि यहां आपको सात मैच खेलने होते हैं। यह (होम एडवांटेज) एक अच्छी बात है और इससे प्रतिस्पर्धा बढ़ती है।" मैसूर ने कहा कि वह सौरभ गांगुली सहित बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के शीर्ष अधिकारियों से इस मसले पर बात करेंगे। 

उन्होंने कहा, "हम कोशिश करेंगे और संघ, क्यूरेटर, अध्यक्ष और अन्य लोगों के साथ चर्चा करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि घरेलू टीम होने के नाते हमें फायदा मिले।" मैसूर ने कहा कि खराब प्रदर्शन के बाद भी प्रशंसकों ने मैदान पर टीम का समर्थन करना नहीं छोड़ा है।

सीईओ ने कहा, "हम कोलकाता की टीम हैं और प्रशंसकों तथा टीम के बीच जिस तरह का संबंध है, वह हमारे लिए अधिक संतोषजनक है। टीम भी इस चीज को जानती है। हम इसके लिए प्रशंसकों के आभारी हैं। इस तरह का समर्थन अविश्वसनीय है।" 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।