Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वार्नर ने IPL फैन्स को...

डेविड वार्नर ने IPL फैन्स को भेजा खास संदेश, वापसी को खास बनाने के लिए सस्ते किए टिकट!

वार्नर 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में लौटेंगे, जहां वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का नेतृत्व करेंगे।

IANS
Reported by: IANS 12 Mar 2019, 14:33:20 IST

नई दिल्ली। बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सत्र में हिस्सा नहीं ले सके आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आईपीएल फैन्स के साथ खास संदेश साझा किया है। वार्नर 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में लौटेंगे, जहां वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का नेतृत्व करेंगे। 

वार्नर ने आईपीएल से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "हाय, मैं डेविड वार्नर। मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं। इन सभी वर्षो के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद। अब यह समय अपने वफादार फैन्स को कुछ देने का है।" 

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है। वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैम्पियन बना चुके हैं। उन्होंने उस समय 17 मैचों में 848 रन बनाए थे। हैदराबाद लीग में अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ हैदराबाद में खेलेगी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IPL 2019: David warner is back and he has a special message for fans