Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: हार का छक्का लगा...

IPL 2019: हार का छक्का लगा चुकी विराट कोहली की आरसीबी को मिली 'स्टेन गन'

स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी इकाई को बल मिलेगा।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 12 Apr 2019, 18:30:05 IST

आईपीएल 2019 में लगातार 6 मैच हार चुकी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में एक धकाड़ गेंदबाज जुड़ने जा रहा है। जी हां, दरअसल दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर-नील की जगह लेंगे। स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी इकाई को बल मिलेगा। 

आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल ने स्टेन के आगमन की पुष्टि की है। आईपीएल के बयान में कहा गया है, ‘‘रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चोटिल नाथन कूल्टर नाइल के स्थान पर डेल स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के बाकी सत्र के लिये अपनी टीम में लिया है।’’ स्टेन पीठ की चोट से उबर रहे कुल्टर-नील की जगह लेंगे। आईपीएल की पिछली दो नीलामी में डेन स्टेन के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी। उन्होंने आईपीएल में पिछली बार गुजरात लायन्स के लिए 2016 में खेला था। 

वह 2008 से 2010 तक आरसीबी टीम का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 27 विकेट लिये थे। आरसीबी को मौजूदा सत्र में अपनी पहली जीत का इंतजार है। लगातार छह मैचों में हार का सामना करने वाली विराट कोहली की नेतृत्व वाली यह टीम शनिवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरेगी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IPL 2019: हार का छक्का लगा चुकी विराट कोहली की आरसीबी को मिली 'स्टेन गन' IPL 2019: Dale Steyn Royal Challengers Bangalore Coulter-Nile Virat Kohli