Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के...

महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाज मुश्किल में आ जाते हैं : अजिंक्य रहाणे

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रनों से हार झेलने के बाद माना कि महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना गेंदबाजों के लिए मुश्किल कार्य है और उनकी दमदार बल्लेबाजी ही मुकाबले में मेहमान टीम को दूर ले गई। 

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
IANS
Reported by: IANS 01 Apr 2019, 13:32:25 IST

चेन्नई। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रनों से हार झेलने के बाद माना कि महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना गेंदबाजों के लिए मुश्किल कार्य है और उनकी दमदार बल्लेबाजी ही मुकाबले में मेहमान टीम को दूर ले गई। एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एक समय चेन्नई का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 27 रन था और यहां से धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 175 तक ले गए। 

मैच के बाद रहाणे ने कहा, "इस हार का कारण हमारी खराब बल्लेबाजी रही। हम एक टीम के रूप में जीतते हैं और हम एक टीम के रूप में हारते हैं। अगर हम टी-20 में छोटे क्षणों को जीतते हैं तो हम अच्छा करेंगे। हमने पिछले तीन मैचों में अच्छा खेला है और उम्मीद है कि थोड़ी अच्छी किस्मत के साथ हम इसे बदल पाएंगे।"

रहाणे ने कहा,"जब धोनी बल्लेबाजी करते हैं तब गेंदबाजों के लिए मुश्किलें पैदा हो जाती है। छह ओवर के बाद गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो रहा था, यहां तक की तेज गेंदबाजों को भी। लेकिन चेन्नई ने अच्छी गेंदबाजी की और विकेट चटकाए।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाज मुश्किल में आ जाते हैं : अजिंक्य रहाणे IPL 2019, CSK vs RR: Ajinkya Rahane hopes for some luck after three successive losses
LinkedinPinterestLinkedinWhats app