Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने फिर...

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने फिर जौहर दिखाने के लिए शुरु किया ''हल्ला बोल'' अभियान, मुंबई में लगाया कैंप

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में दो साल बाद वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 18:40:22 IST

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में दो साल बाद वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. राजस्थान रॉयल्स ने 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में अपने पुराने तेवर को बरकरार रखने के लिए टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैम्प शुरू कर दिया है. बता दें कि राजस्थान ने इस बार बोली में दो महंगे खिलाड़ी ख़रीदे हैं. बेंगलुरु में आईपीएल 11 के लिए हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स और भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट को इस सीज़न की सबसे बड़ी बोली लगाकर खरीदा है. 

कैम्प में सात भारतीय खिलाड़ी जुबिन भरुचा की निगरानी में ट्रेंनिंग कर रहे हैं. ये खिलाड़ी मैच खेलकर अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिटनेस पर काम कर रहे हैं. कैम्प के पहले दिन साउथ अफ्रीका के लौटे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजिंक्या रहाणे ने इन युवा खिलाड़ियों से बातचीत की और अहम टिप्स भी दिए. 

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की अगुआई में 2007 में आईपीएल सीज़न का पहला खिताब अपने नाम किया था. हालंकि वे इसे बाद में बरकरार नहीं रख पाई. स्पॉट फिक्सिंग के चलते फ्रेंचाइची को दो साल के लिए बैन भी कर दिया गया था.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने फिर जौहर दिखाने के लिए शुरु किया ''हल्ला बोल'' अभियान, मुंबई में लगाया कैंप