Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. गर्मी की वजह से भारत 4...

गर्मी की वजह से भारत 4 दिन की बजाय 3 दिन का ही प्रैक्टिस मैच खेलेगा

मौसम विभाग के मुताबिक मैच के शुरुआती दिन 30 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने के आसार हैं।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 25 Jul 2018, 11:14:53 IST

चेल्मसफोर्ड: इंग्लैंड में बढ़ती गर्मी के कारण भारत ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बुधवार को एसेक्स के साथ होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच को तीन दिन का कर दिया है। पहला यह मैच चार दिन का होना था, लेकिन भारत ने एसेक्स काउंटी के साथ बात कर इसे तीन दिन का करवा दिया। 

इंग्लैंड में पड़ रही गर्मी इसका प्रमुख कारण है। मौसम विभाग के मुताबिक मैच के शुरुआती दिन 30 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने के आसार हैं। इसी वजह से भारतीय टीम मैनेजमेंट ने तीन दिन का मैच कराने की बात की थी जिस पर एसेक्स की टीम राजी हो गई। 

एसेक्स ने मैच के टिकट चार दिवसीय मैच के हिसाब से बेचे थे। उन्होंने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है कि जिन्होंने चौथे दिन के लिए टिकट खरीदे थे उनकी रकम रिफंड की जाएगी। 

काउंटी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, "एसेक्स क्रिकेट और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई प्रबंधन की तीन दिन का मैच खेलने की दरख्वास्त को मान लिया है। जिन लोगों ने चौथे दिन के टिकट खरीदे थे उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India's only practice match scheduled ahead of the five-Test series against England has been reduced from a four-day to a three-day affair.