Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऑस्ट्रेलियन ओपन: अपने-अपने तीसरे दौर के...

ऑस्ट्रेलियन ओपन: अपने-अपने तीसरे दौर के मुकाबले हारकर बाहर हुए बोपन्ना और दिविज

साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के युगल वर्ग में सोमवार को भारत का अभियान खत्म हो गया है। पुरुष युगल वर्ग में रोहन बोपन्ना औप दिविज शरण अपने-अपने तीसरे दौर के मुकाबले हारकर बाहर हो गए।

IANS
Reported by: IANS 22 Jan 2018, 15:27:04 IST

मेलबर्न: साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के युगल वर्ग में सोमवार को भारत का अभियान खत्म हो गया है। पुरुष युगल वर्ग में रोहन बोपन्ना औप दिविज शरण अपने-अपने तीसरे दौर के मुकाबले हारकर बाहर हो गए। 

इससे पहले, लिएंडर पेस और पूरव राजा की जोड़ी भी रविवार को हारकर बाहर हो गई। 

फ्रांस के खिलाड़ी एडुअर्ड रोजर-वासेलिन के साथ खेल रहे बोपन्ना को आस्ट्रिया के ओलिवर माराक और क्रोएशिया के माटे पाविक की जोड़ी ने दो घंटे तक चले मैच में 4-6, 7-6, (7-5) 3-6 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

इससे पहले, सोमवार को ही खेले गए पुरुष युगल वर्ग के एक अन्य मैच में शरण अपने जोड़ीदार राजीव राम के साथ पोलैंड के लुकास्ज कुबोट और ब्राजील के मार्सेलो मेलो की जोड़ी से नहीं जीत पाए। 

शरण और राम की जोड़ी को कुबोट और मेलो ने 6-3, 6-7 (4), 4-6 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया। 

पेस और राजा की जोड़ी को रविवार को पुरुष युगल वर्ग में जुआन सेबेस्टियन कबाल और रोबर्ट फराह की कोलंबियाई जोड़ी ने 1-6, 2-6 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indias hopes at the Australian Open now rest in the mixed doubles draw with sole representation by Rohan Bopanna