Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट मिताली राज ने कहा टी-20 विश्व...

मिताली राज ने कहा टी-20 विश्व कप में सबको चौंका सकती है महिला क्रिकेट टीम

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऐतिहासिक दोहरी सिरीज़ जीतने के बाद भारत की वनडे महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा है कि टी-20 विश्व कप में उनकी टीम सबको हैरान कर सकती है.

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 26 Feb 2018, 13:41:01 IST

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऐतिहासिक दोहरी सिरीज़ जीतने के बाद भारत की वनडे महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा है कि टी-20 विश्व कप में उनकी टीम सबको हैरान कर सकती है. उन्होंने कहा कि इस साल नवम्बर में महिला टी-20 विश्व कप का आयोजन होगा और भारतीय टीम इसके लिए बेहद उत्साहित है. लैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में 54 रनों से हराकर सिरीज 3-1 से अपने नाम कर ली है. 

'ईएसपीएन क्रिकइन्फो' के अनुसार मिताली ने कहा, "जब टी-20 प्रारूप की बात आती है, तो टीम को अब भी कई जगहों पर कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत है. वनडे प्रारूप में हम काफी अच्छा कर रहे हैं, लेकिन जिस प्रकार से खिलाड़ियों मे प्रदर्शन किया है, उससे मुझे ऐसा लग रहा है कि टी-20 विश्व कप में हम सबको चौंका सकते हैं."

मिताली ने कहा कि भारत में अब लोग भी टेलीविजन पर भारतीय महिला टीम को प्रदर्शन करते देखना और उनके बारे में जानकारी रखना चाहते हैं. भारत की 35 वर्षीया क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वनडे मैचों को टीवी पर नहीं दिखाया जाता है लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि टी-20 मैचों का प्रसारण हो रहा है. हमने अच्छा परिणाम भी हासिल किया है. घर में अब हमें इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के साथ त्रिकोणीय सिरीज में हिस्सा लेना है. इसका प्रसारण होगा और मुझे आशा है कि आपको मनोरंजन का एक और मौका मिलेगा."

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन