Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अनाधिकारिक टेस्ट...

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अनाधिकारिक टेस्ट के लिये के एल राहुल भारत ए टीम में

टीम में सौराष्ट्र या विदर्भ के शीर्ष खिलाड़ी नहीं हैं क्योंकि रणजी ट्रॉफी फाइनल सात फरवरी को ही खत्म होगा । 

Bhasha
Bhasha 30 Jan 2019, 18:05:52 IST

नयी दिल्ली: सलामी बल्लेबाज के एल राहुल इंग्लैंड लायंस के खिलाफ वायनाड में सात से दस फरवरी तक होने वाले भारत ए के पहले अनधिकृत टेस्ट में खेलेंगे। महाराष्ट्र के अंकित बावने की अगुवाई वाली 14 सदस्यीय टीम में झारखंड के तेज गेंदबाज वरूण आरोन भी हैं जो आखिरी बार 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिये टेस्ट खेले थे। 

आरोन ने सात रणजी मैचों में 25 विकेट लिये हैं। चयन समिति के सूत्रों के अनुसार तेज गेंदबाजों का पूल बढ़ाने के लिये आरोन के प्रदर्शन को परखा जायेगा। उनके अलावा आवेश खान और शरदुल ठाकुर भी टीम में हैं। 

हरफनमौला जलज सक्सेना और सिद्धेश लाड भी टीम में है। सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल और अभिमन्यु ईश्वरन के अलावा मध्यक्रम में रिकी भुई और लेग स्पिनर मयंक मार्कण्डेय हैं। 

टीम में सौराष्ट्र या विदर्भ के शीर्ष खिलाड़ी नहीं हैं क्योंकि रणजी ट्रॉफी फाइनल सात फरवरी को ही खत्म होगा । 

टीम: अंकित बावने (कप्तान), केएल राहुल, ए आर ईश्वरन, प्रियांक पांचाल, रिकी भुई, सिद्धेश लाड, के एस भरत, जलज सक्सेना, एस नदीम, मयंक मार्कण्डेय, नवदीप सैनी, शरदुल ठाकुर, आवेश खान, वरूण आरोन । 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन