Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ हैं भारतीय...

विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ हैं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज- टिम पेन

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 137 रनों से हार का सामना करने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने मेहमान टीम के तेज गेंदबाजों की सराहना की है।

IANS
Reported by: IANS 30 Dec 2018, 18:29:47 IST

मेलबर्न। भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 137 रनों से हार का सामना करने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने मेहमान टीम के तेज गेंदबाजों की सराहना की है। पेन का कहना है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ हैं। 

इसके अलावा, पेन ने आस्ट्रेलियाई टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर खेद जाहिर करते हुए कहा कि टीम के शीर्ष और मध्य स्तर की बल्लेबाजी में अनुभव की कमी है। 

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को समाप्त हुए तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराया और चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। 

मैच के बाद एक बयान में पेन ने कहा, "हम संभवत: वर्तमान में वैश्विक स्तर पर सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों के खिलाफ खेल रहे हैं और हमारे शीर्ष-6 बल्लेबाजों में अनुभव की कमी है। हमें आगे बढ़ने के लिए सकारात्मक पहलुओं को तलाशना होगा।"

पेन ने कहा, "यह निराशाजनक है। मुझे लगता था कि हमने पर्थ में अच्छी लय हासिल की है, लेकिन अनुभवहीन बल्लेबाजी के साथ आप ऐसी की पारी खेल सकते हैं, तो हमने पहली पारी में दिखाया। हम इस मैच से सबक लेंगे।"

इस मैच में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से आस्ट्रेलिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले पैट कमिस की प्रशंसा करते हुए पेन ने कहा कि वह सभी सीरीज में अच्छा खेलते रहे हैं। 

पेन ने कहा, "हम सब जानते हैं कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। हमारे लिए वह शानदार रहे हैं। हमें उनके जैसा प्रदर्शन करने वाले और खिलाड़ियों की जरूरत है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indian team fast Bowler best in the world- tim paine विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ हैं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज- टिम पेन