Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के इस गेंदबाज को...

टीम इंडिया के इस गेंदबाज को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट के लिए मांगनी पड़ी माफी

मौजूदा सिरीज़ में साउथ अफ्रीकी बल्‍लेबाज़ों को अपनी फिरकी गेंदबाज़ी से नचाने वाले भारतीय स्‍पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए अपने फ़ालोअर्स से माफी मांगनी पड़ी है.

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 13:34:15 IST

मौजूदा सिरीज़ में साउथ अफ्रीकी बल्‍लेबाज़ों को अपनी फिरकी गेंदबाज़ी से नचाने वाले भारतीय स्‍पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए अपने फ़ालोअर्स से माफी मांगनी पड़ी है. कुलदीप ने आपत्‍तिजनक पोस्‍ट के लिए मंगलवार रात टि्वटर पर एक माफीनामा पोस्ट किया.

भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है जहां टेस्ट और वनडे के बाद अब टी-20 सिरीज़ खेली जा रही है. वनडे में कुलदीप यादव ने युज़वेंद्र चहल के साथ मिलकर मेज़बान बल्लेबाज़ों को फिरकी में फिरकनी की तरह घुमा दिया था. इंडिया ने ये सिरीज़ 5-1 से जीतकर रिकॉर्ड बनाया. इंडिया ने 25 साल बाद साउथ अफ़्रीका में कोई सिरीज़ जीती है. 

दरअसल इस युवा गेंदबाज का इंस्‍टाग्राम एकाउंट हैक हो गया था और हैकर ने कुछ आपत्‍तिजनक पोस्‍ट डाल दीं थीं. कुलदीप को जैसे ही यह पता चला उन्‍होंने तुरंत एक ट्वीट कर सभी से माफी मांगी. कुलदीप ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई. मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था. मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए ज़रूरी कदम उठाऊंगा. इसे समझने के लिए धन्यवाद.' 

भारत इस टी-20 सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना चुका है. अब दूसरा टी-20 मुकाबला आज बुधवार को सेंचुरियन में खेला जाएगा. पूरी सिरीज़ के दौरान कुलदीप यादव का प्रदर्शन शानदार रहा है. 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन