Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चौथे वनडे में आलोचकों को करारा...

चौथे वनडे में आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए धोनी ने नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे वनडे मैच से पहले रविवार को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया।

Bhasha
Reported by: Bhasha 28 Oct 2018, 20:03:24 IST

मुंबई। लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे वनडे मैच से पहले रविवार को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। वैकल्पिक अभ्यास सत्र होने के बावजूद यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स पर अभ्यास के लिये पहुंचा और उन्होंने 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया। 

धोनी को वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। धोनी पिछले कुछ समय से वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। उन्हें टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ संक्षिप्त बातचीत करते हुए भी देखा गया। 

भारत सोमवार को चौथे वनडे में वेस्टइंडीज का सामना करेगा। वेस्टइंडीज ने शनिवार को पुणे में तीसरा मैच 43 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर करायी। 

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने की कवायद में लगे अंबाती रायुडु, युवा केएल राहुल, मनीष पांडे और स्पिन आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। 

जडेजा ने बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी भी की। चौथे मैच के लिये टीम में शामिल किये गये केदार जाधव ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया। वेस्टइंडीज की टीम ने रविवार को अभ्यास नहीं किया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs Windies 4th ODI: Mahendra Singh Dhoni sweats it out in the optional net session