Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हार का बदला लेने के उत्सुक...

हार का बदला लेने के उत्सुक वेस्टइंडीज के खिलाड़ी प्रैक्टिस में अभी से बहाने लगे पसीना

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर पसीना बहाया, जिस मैदान पर विश्व टी20 फाइनल में उनके लगातार चार छक्कों से वह सुर्खियों में आ गये थे।

Bhasha
Reported by: Bhasha 01 Nov 2018, 23:02:12 IST

कोलकाता। वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर पसीना बहाया, जिस मैदान पर विश्व टी20 फाइनल में उनके लगातार चार छक्कों से वह सुर्खियों में आ गये थे। ब्रेथवेट ने चार नवंबर को भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के अंतर्गत टी20 के एक अन्य दिग्गज कीरोन पोलार्ड और पांच अन्य खिलाड़ियों के साथ कड़ा अभ्यास किया। 

डेरेन ब्रावो, खारी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन और शेरफाने रदरफोर्ड उनके साथ ट्रेनिंग करते दिखे जो वेस्टइंडीज टी20 टीम के अन्य सदस्य हैं। सभी का ध्यान बल्लेबाजी पर था, सभी ने तीन घंटे तक चले सत्र के दौरान गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने का प्रयास किया।
 
ब्रावो दो साल में पहली बार वेस्टइंडीज के लिये खेलेंगे जबकि ऑल राउंडर पोलार्ड साल में पहली बार राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेंगे। 

वेस्टइंडीज टी20 टीम इस प्रकार है। 
कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, इविन लुईस, ओबेद मैकॉय, कीमो पॉल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफाने रदरफोर्ड, ओशाने थॉमस। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs West Indies: Carlos Brathwaite, Kieron Pollard sweat it out at Eden Gardens