Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. क्रुणाल पंड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ...

क्रुणाल पंड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में मिल सकता है डेब्यू का मौका

क्रुणाल पंड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। क्रुणाल पंड्या का नाम बीसीसीआई ने 12 खिलाड़ियों में रखा है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 04 Nov 2018, 8:51:27 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज खेले जाने वाले पहले टी20 मैच में हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या  को डेब्यू का मौका मिल सकता है। क्रुणाल पंड्या ने अब तक भारत के लिए किसी भी फॉर्मेट में कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। लेकिन अब उनका भारत के लिए खेलने का सपना पूरा हो सकता है। इससे पहले भी क्रुणाल को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया में जगह मिली थी लेकिन वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो सके थे।

Highlights
  • क्रुणाल पंड्या को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है
  • भारत-वेस्टइंडीज के बीच आज पहला टी20 खेला जाना है
  • दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी

बीसीसीआई ने मैच से पहले 12 सदस्यीय खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है और इन खिलाड़ियों में क्रुणाल पंड्या को सातवें स्थान पर जगह दी गई है और इस लिहाज से क्रुणाल के डेब्यू की बात की जा रही है।

इससे पहले क्रुणाल पंड्या ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की थी और उसमें उन्होंने लिखा, 'अपनी अगली चुनौती के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं।' आपको बता दें कि इस ट्वीट में क्रुणाल ने श्रेयस अय्यर के साथ एक फोटो भी डाली है और दोनों खिलाड़ी खासा खुश नजर आ रहे हैं।

क्रुणाल पंड्या ने 62 टी20 मैचों में 26.86 की औसत और 146.96 के स्ट्राइक रेट के साथ 967 रन बनाए हैँ। इसके अलावा उन्होंने 51 विकेट भी हासिल किए हैं।

पहले टी20 के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: क्रुणाल पंड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में मिल सकता है डेब्यू का मौका, India vs West Indies, 1st T20I: Krunal pandya likely to make debut