Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट 100% प्रतिशत जोर लगाओ नहीं तो...

100% प्रतिशत जोर लगाओ नहीं तो टीम से बाहर जाओ, जानिए जीत के बाद कोहली के निशाने पर कौन ?

विराट ने कहा ''मुझे लगता है कि हम अब भी अपना 80 फीसदी ही खेल रहे हैं।''

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 26 Feb 2018, 17:29:27 IST

जीत में छिपी सारी बात.... मिशन दक्षिण अफ्रीका के सफल होने के बाद निकले विराट के जज्बात... विराट कोहली ने कहा ''मुझे लगता है कि हम अब भी अपना 80 फीसदी ही खेल रहे हैं।''

विराट किस पर ऊंगली उठा रहे हैं... क्या विराट खुद पर सवाल उठा रहे हैं या फिर टीम के किसी एक खिलाड़ी पर वो ऊंगलियां उठा रहे हैं। हम आपको कुछ आकंड़े दिखाते हैं, जिससे सबकुछ दूध का दूध और पानी हो जाएगा। विराट कोहली ने दौरे पर कुल 28.38 फीसदी रन बना दिए। जबकि शिखर धवन के साथ मिलकर उन्होंने कुल 1369 रन यानि 44.61 फीसदी रन बना डाले। विराट कोहली एक दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ भी बने।

हर मुश्किल परिस्थिति में विराट ने टीम को बाहर निकाला। ऐसे में विराट तो 20 फीसदी कम खेलने के लिए ज़िम्मेदार बिल्कुल नहीं है। क्या इसके लिए रोहित शर्मा जिम्मेदार हैं या फिर कपिल देव कहे जा रहे हार्दिक पांड्या ?

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पूरी सीरीज़ में ऐसा कुछ नहीं किया, जिसके लिए इनको याद किया जाए और ये ही वजह है कि विराट को भविष्य का डर सता रहा है। विराट जानते हैं कि दक्षिण अफ्रीका की सीरीज़ तो बस एक अंगड़ाई है। आगे बहुत लड़ाई है... 80 फीसदी जल्द 100 फीसदी में बदल जाएगा इसकी उम्मीद हर भारतीय को अपने इस कप्तान से है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन