Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दूसरे टी20 में आज ये होगी...

दूसरे टी20 में आज ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, फ्लॉप रहे रैना को फिर मिलेगा मौका !

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम आज तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच खेलेगी।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 12:43:11 IST

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम आज तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच खेलेगी। भारत ने 18 फरवरी को जोहानसबर्ग में खेले गए सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 28 रनों से हराया था। 

उस जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है। वह आज दूसरा मैच जीतकर इस सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। कोहली की टीम अच्छे फॉर्म में है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रोहित शर्मा के साथ पिछले मैच में टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। इसके अलावा, कप्तान कोहली और मनीष पांडे ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

ऐसे में भारतीय टीम दूसरे मैच में भी टीम अच्छा स्कोर खड़ा कर सकती है। गेंदबाजों की बात की जाए, तो भुवनेश्वर कुमार अकेले ही दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों पर भारी पड़े थे। उन्होंने एक ओवर में तीन विकेट लेने के साथ ही मैच का रुख पूरी तरह से मोड़ दिया था। इसके अलावा, रही सही कसर हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और जयदेव उनादकट ने पूरी कर दी थी। इस लिहाज से भारतीय टीम का पलड़ा भारी है।

जाहिर पिछले मैच में भारतीय खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए लगता नहीं कि कप्तान कोहली इस मैच में कोई बदलाव करेंगे। लिहाजा जो टीम पहले टी-20 में खेली थी वही खिलाड़ी दूसरे टी-20 में भी टीम में शामिल होंगे।

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, सुरेश रैना, विराट कोहली, मनीष पांडे, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह, यजुवेन्द्र चहल

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India Vs South Africa Team India playing 11 will remain same fot 2nd t20