Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. अब सौरव गांगुली ने उठाया टीम...

अब सौरव गांगुली ने उठाया टीम सलेक्शन पर सवाल, इन दो बल्लेबाजों को नहीं देखना चाहते टीम में

केपटाउन टेस्ट में मिली हार के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम सलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं इस इसी फेहरिस्त में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी नाम जुड़ गया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jan 2018, 19:02:11 IST

केपटाउन टेस्ट में मिली हार के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम सलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं इस इसी फेहरिस्त में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी नाम जुड़ गया है। सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने पर सवाल खड़े किए हैं। 

गांगुली ने अजिंक्य रहाणे और केएल राहुल न खिलाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गांगुली ने कहा,‘‘ विदेशों में रोहित शर्मा और शिखर धवन का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है और यही इतिहास है। पिछले कुछ सालों में विदेशों में खेल रहे केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन को अनदेखा नही करना चाहिए था। कप्तान विराट कोहली ने रोहित और धवन पर ज्यादा भरोसा कर उन्हें टीम में शामिल किया है। अब अत्यधिक संभावना नहीं है कि उन्हें दूसरा मौका दिया जाना चाहिए। टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर पहले टेस्ट में नाकाम साबित हुआ।’’ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की दोनों पारियों में रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ही फ्लॉप रहे। 

आपको बता दें कि अब इस सीरीज़ का दूसरा मैच 13 जनवरी से सेंचुरियन में खेला जाएगा। ये टेस्ट मैच दोंनों टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India Vs South Africa Saurav Ganguly raised question on team selection