Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एबी डीविलियर्स को आउट करने के...

एबी डीविलियर्स को आउट करने के लिए युजवेंद्र चहल ने फेंकी करिश्माई गेंद

युजवेंद्र चहल ने एबी डी विलियर्स को अपनी फिरकी का शिकार बनाया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 16 Feb 2018, 18:34:06 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे छठे वनडे मैच में बड़े बल्लेबाज को आउट करने के लिए कुछ खास करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ किया टीम इंडिया के फिरकी स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एबी डी विलियर्स को आउट करने के लिए। डी विलियर्स को अच्छी शुरुआत मिल चुकी थी और वो मेजबान टीम के स्कोर को तेजी देने की फिराक में थे। तभी डी विलियर्स ने चहल के तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर लेग स्टंप के बाहर जाकर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया।

चहल डी विलियर्स के इरादों को समझ गए थे और उन्होंने गेंद को मिडिल स्टंप से अंदर की तरफ टर्न करा दिया। डी विलियर्स गेंद को समझ नहीं सके और गेंद सीधा उनके स्टंप्स पर जा लगी। इसके साथ ही डी विलियर्स 34 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हो गए और भारत को बड़ी सफलता मिल गई। चहल डी विलियर्स को आउट करने के बाद बेहद खुश दिखाई दिए और पूरी टीम ने चहल को गले लगा लिया।

आपको बता दें कि छठे और आखिरी वनडे में भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। माना जा रहा था कि भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और ऐसे में वो अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और कोहली ने टीम में सिर्फ एक ही बदलाव किया गया है और भुवनेश्वर कुमार की जगह शारदुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs South Africa, 6th ODI: Yuzvendra Chahal's flippers bowls AB de Villiers, एबी डीविलियर्स को आउट करने के लिए युजवेंद्र चहल ने फेंकी करिश्माई गेंद