Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हार्दिक पंड्या फिर फ़्लॉप, सिर से...

हार्दिक पंड्या फिर फ़्लॉप, सिर से ऑलराउंडर का ताज ही नहीं पैरों के नीचे से भी खिसक सकती है ज़मीन

पहले मैच की पहली पारी के बाद जो कुछ भी हुआ उसने पंड्या को अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 26 Jan 2018, 20:30:29 IST

हार्दिक पंड्या ने जबसे टीम इंडिया में जगह बनाई है, तबसे ही क्रिकेट पंडित उन्हें भारत का अगला कपिल देव मान रहे हैं। पंड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टेस्ट की पहली पारी में धमाकेदार 93 रनों की पारी खेली और इसके बाद तो हर कोई उनका दीवाना हो गया। हर तरफ पंड्या के नाम के चर्चे होने लगे और इस बात पर लगभग मुहर लग गई कि अब भारत को अगला कपिल देव मिल गया। लेकिन पहले मैच की पहली पारी के बाद जो कुछ भी हुआ उसने पंड्या को अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया। 93 रनों की धमाकेदार पारी खेलने के बाद पंड्या एक पारी में भी अपना जलवा नहीं दिखा सके और लगातार सस्ते में आउट होते चले गए।

पंड्या ने पहली पारी में 93 रनों के बाद की अगली 5 पारियों में (1, 15, 6, 0, 4) का स्कोर किया। इस दौरान वो एक बार भी 20 के ऊपर और सिर्फ एक 10 से ज्यादा रनों की पारी खेल सके। बात रन ना बना पाने तक सीमित नहीं रही, बल्कि पंड्या के आउट होने के तरीके ने भी उन्हें आलोचकों के निशाने पर ला दिया। पंड्या अगली हर पारी में बचकाने तरीके से आउट हुए और नौसीखिए बल्लेबाज की तरह अपना विकेट फेंक कर चले गए। पंड्या के आउट होने के तरीके पर भारत के कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाए। वहीं, कपिल देव ने तो यहां तक कह दिया कि पंड्या मुझसे तुलना के लायक नहीं हैं।

पंड्या पर क्रिकेट पंडितों के साथ-साथ क्रिकेट फैंस का गुस्सा भी फूट पड़ा और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पंड्या को जमकर बुरा-भला कहा। फैंस ने तो यहां तक भी कह दिया कि 93 रनों की पारी महज एक तुक्का थी और पंड्या से अच्छे बल्लेबाज तो भुवनेश्वर कुमार हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि पंड्या अपने आलोचकों को कैसे अपना मुरीद बना पाते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs South Africa, 3rd Test: Hardik Pandya's flop shows continue, हार्दिक पंड्या फिर फ़्लॉप, सिर से ऑलराउंडर का ताज ही नहीं पैरों के नीचे से भी खिसक सकती है ज़मीन