Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट आज टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर...

आज टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में हो सकता है बड़ा फेरबदल, इस नंबर पर उतरेंगे धोनी !

जोहान्सबर्ग में हिंदुस्तान ने जीत के साथ सीरीज में आगाज किया। इस ऐतिहासिक जीत के कई हीरो थे लेकिन इस जीत में एक ऐसी चेतावनी भी है। जिसको नजरअंदाज करना आज बहुत महंगा पड़ा सकता है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 18:18:44 IST

जोहान्सबर्ग में हिंदुस्तान ने जीत के साथ सीरीज में आगाज किया। इस ऐतिहासिक जीत के कई हीरो थे लेकिन इस जीत में एक ऐसी चेतावनी भी है। जिसको नजरअंदाज करना आज बहुत महंगा पड़ा सकता है।

जोहान्सबर्ग में विराट ने रैना को अपनी जगह बल्लेबाज़ी पर भेजा था। रेश रैना 15 रन पर आउट हुए। रोहित की विस्फोटक शुरुआत और धवन की धमाकेदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 203 रन जरूर बना लिए थे लेकिन आखिरी पांच ओवरों अफ्रीकी गेंदबाज़ों ने भारतीय बल्लेबाज़ों पर लगाम लगा दी थी।

जोहान्सबर्ग टी-20 में पहले 15 ओवर में टीम इंडिया ने 16 चौके और 7 छक्के जड़े। जबकि आखिरी 5 ओवरों में महज 4 चौके ही लग सके। जिसकी वजह से 230 रन का स्कोर 203 रन पर अटक गया था। जिसकी बड़ी वजह डेथ ओवर में भारतीय बल्लेबाजों का फेल होना रहा। आज कप्तान धोनी को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेज सकते है क्योंकि पीछे मैच में धोनी के आउट होते ही रनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया।

जाहिर है ऐसे में क्या विराट एक बार फिर से बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करेंगे... क्या एक बार फिर से रैना को तीसरे नंबर पर मौका देंगे क्योंकि पिछले मैच में भुवी के बवंडर में अफ्रीका फंस गया था लेकिन अगर इस बार रिस्क लेना कही महंगा साबित ना हो जाए।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: India Vs South Africa 2nd t20 chage is expected in team India's batting order