Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. India vs South Africa 2018: विराट...

India vs South Africa 2018: विराट कोहली फिर फ्लॉप, सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा की खैर नहीं

पहली पारी में विराट कोहली के आउट होने के बाद लोगों ने अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल किया था।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 08 Jan 2018, 18:47:28 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला फिर से खामोश रहा। पहली पारी में 5 रन बनाने वाले कोहली दूसरी पारी में 28 रन बनाकर आउट हो गए। शादी के बाद पहली बार क्रिकेट सीरीज खेल रहे विराट कोहली से हर किसी ने बड़ी पारी की उम्मीद की थी लेकिन कोहली दोनों पारियों में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके। अब कोहली के फ्लॉप होने के बाद ट्विटर पर अनुष्का शर्मा पर बरसने वालों की बाढ़ लग जाएगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब कोहली पहली पारी में सिर्फ 5 रन ही बना सके थे तब सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने अनुष्का को निशाना बनाया था।

अब कोहली एक बार फिर से दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं कर सके और ऐसे में फिर से सोशल मीडिया में अनुष्का की शामत आने वाली है। दूसरी पारी में कोहली को अच्छी शुरुआत मिल गई थी लेकिन उसे वो बड़ी पारी में नहीं बदल सके और 40 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हो गए।

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य रखा है। पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 286 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 209 रन ही बना सकी थी। इसके बाद दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों के सामने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए और पूरी टीम सिर्फ 130 रनों पर ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से सबसे ज्यादा रन डीविलियर्स ने (35) बनाए। भारत की तरफ से दूसरी पारी में शमी, बुमराह को 3-3, भुवनेश्वर, पंड्या को 2-2 विकेट मिले।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs South Africa, 1st Test: Twitterati could troll Anushka Sharma again after he gets out cheapily, India vs South Africa 2018: विराट कोहली फिर फ्लॉप, सोशल मीडिया पर अब एकबार फिर अनुष्का शर्मा की खैर नहीं