Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट लगातार तीसरे मैच में जसप्रीत बुमराह...

लगातार तीसरे मैच में जसप्रीत बुमराह ने पहले ओवर में दिया इस कारनामे को अंजाम

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को लीग राउंड के पहले मैच में हरा दिया था।

Manoj Shukla
Manoj Shukla 23 Sep 2018, 18:14:49 IST

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप में लगातार तीन मैचों में उस कारनामे को अंजाम दिया जो किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं रहता। बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ राउंड 4 के मैच में मेडन ओवर से शुरुआत की। इसके साथ ही ये लगातार तीसरा मौका रहा जब उन्होंने एशिया कप में पहला ओवर मेडन फेंका। इससे पहले लीग राउंड में उन्होंने पाकिस्तान और फिर बांग्लादेश के खिलाफ भी अपना पहला ओवर मेडन फेंका था।

अब बुमराह ने सुपर राउंड में भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपना पहला ओवर मेडन फेंका। आपको बता दें कि अगर टीम इंडिया को मैच जीतना है और पाकिस्तान को कम रनों पर समेटना है तो बुमराह का चलना बेहद जरूरी होगा। बुमराह ने लीग मैच में पाकिस्तान के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लिए थे।

ऐसे में रोहित शर्मा और टीम को बुमराह से एक बार फिर पाकिस्तान की टीम को जल्द समेटने की उम्मीद होगी। राउंड 4 में खेले जा रहे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है और खबर लिखने तक टीम के 3 विकेट गिर चुके थे। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन