Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट कब कहां और कैसे देखे भारत...

कब कहां और कैसे देखे भारत बनाम न्यूजीलैंड, दूसरा T20I क्रिकेट मैच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

Live Streaming Cricket, India vs New Zealand 2nd T20I: देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा T20I मैच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर और क्रिकेट मैच लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 07 Feb 2019, 19:12:02 IST

पहले मैच में टी-20 प्रारूप में अपनी अभी तक की सबसे बड़ी हार झेलने के बाद भारतीय टीम शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी। भारत के पास तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच में जीत ही एक मात्र विकल्प है। वहीं मेजबान के पास इस मैच को जीत वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेना का शानदार मौका है। 

पहले मैच में भारत के न ही बल्लेबाज चले थे, न ही गेंदबाज। भारत ने पहले मैच में प्रयोग किए थे जो पूरी तरह से असफल रहे थे। टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी इन प्रयोगों को जारी रखते हैं या नहीं यह देखना होगा। इन प्रयोगों के बीच मकसद विश्व कप से पहले अपनी बेंच स्ट्रैंग्थ को मजबूत करना और उन्हें पर्याप्त मौके देना है। 

पहले मैच में भारत ने तीन हरफनमौला खिलाड़ी सहित कुल आठ बल्लेबाजों को मैदान पर उतारा था लेकिन कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिक नहीं सका था। कप्तान, शिखर धवन, ऋषभ पंत का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था। 

यहां जानें मैच से जुड़ी हर जानकारी- 
भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच कब और कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच 8 फरवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे से शुरू होगा?
भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। 11AM पर टॉस होगा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे?
भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच का टीवी पर लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच का ऑनलाइन प्रसारण कहां देखें?
भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच का आप ऑनलाइन हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

(With IANS input)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन