Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. लाइव मैच में शिखर धवन के...

लाइव मैच में शिखर धवन के भांगड़े ने लूटी महफिल, दर्शकों से लेकर कमेंटेटर्स तक झूमे

पांचवें टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम ने जबरदस्त पलटवार किया और इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 08 Sep 2018, 13:46:02 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन दर्शकों को वो सब कुछ देखने को मिला जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी। वैसे तो भारत का हर मैच दर्शकों के लिए रोमांचक होता है। लेकिन पांचवें टेस्ट के पहले दिन मैदान पर कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके हर किसी का दिव जीत लिया। दरअसल, हर किसी की नजरें बाउंड्री पर तब टिक गईं जब भारत के स्टार ओपनर शिखर धवन लाइव मैच में भांगड़ा करने लगे। इसके बाद का नजारा तो और भी मजेदार था। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर धवन ने क्यों किया भांगड़ा और उसके बाद क्या हुआ?

धवन ने लूटी महफिल: भले ही धवन का बल्ला इंग्लैंड में पूरी तरह खामोश रहा हो। लेकिन धवन फैंस का मनोरंजन करने में बिल्कुल पीछे नहीं रहते। पांचवें टेस्ट के पहले दिन धवन बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे। उस दौरान बाउंड्री पर काफी तादाद में भारती फैंस भी बैठे थे। धवन को बाउंड्री पर फील्डिंग करते देख फैंस जोर-जोर से गाना गाने लगे और धवन को भांगड़ा करने के लिए मनाने लगे। इस दौरान पहले तो धवन ने उनकी बातों को अनसुना किया लेकिन जब कुछ फैंस भी भांगड़ा करने लगे तो धवन उन्हें देखकर रुक नहीं सके और उन्होंने भी लाइव मैच में भांगड़ा करना शुरू कर दिया।

धवन को भांगड़ा करते देख फैंस जोर-जोर से चिल्लाने लगे और वो भी भांगड़ा करने लगे। धवन ने ऐसा शमा बांधा कि कमेंटरी कर रहे हरभजन सिंह भी भांगड़ा करने पर मजबूर हो गए।

कमेंट्री करते-करते हरभजन-डेविड लॉयड ने किया भांगड़ा: धवन को भांगड़ा करते देख कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने भी भांगड़ा करना शुरू कर दिया। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड को भी भांगड़ा कराया। यही नहीं, भांगड़ा करने के दौरान हरभजन सिंह गाना भी गा रहे थे। साफ है कि धवन के भांगड़े ने माहौल को खुशमिजाज बना दिया था। 

आपको बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन टीम के बाद टीम इंडिया ने गजब की वापसी की और इंग्लैंड के 7 विकेट गिरा दिए हैं। अब भारत का इरादा इंग्लैंड की पहली पारी जल्द समेटने का होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England, 5th Test: Shikhar Dhawan inspired Harbhajan Singh to do Bhangra in commentery box, लाइव मैच में शिखर धवन के भांगड़े ने लूटी महफिल, दर्शकों से लेकर कमेंटेटर्स तक झूमे