Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के...

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, किया गया एक बदलाव

5 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड फिलहाल 2-1 से आगे चल रहा है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 23 Aug 2018, 17:42:21 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में हार मिलने के बाद चौथे मैच के लिए इंग्लैंड ने टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने टीम में एक बदलाव किया है। टीम में हैंपशायर के बल्लेबाज जेम्स विन्से को शामिल किया गया है। इस साल अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने वाले 27 साल के विन्से अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते नॉटिंघमशायर के खिलाफ 74 और 147 रन बनाए थे। इस सीजनत्र में काउंटी चैंपियनशिप में उनका औसत 56 था। 

राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने साफ किया कि विन्से को जॉनी बेयरस्टॉ के कवर के तौर पर टीम में लिया गया है। बेयरस्टॉ के बाएं हाथ की बीच की उंगली में फ्रैक्चर है। अगर बेयरस्टॉ फिट हो जाते हैं तो तब भी उन्हें केवल बल्लेबाज के रूप में टीम में रखा जा सकता है और ऐसी स्थिति में जोस बटलर विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे। एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को काउंटी चैंपियनशिप के अगले दौर के मैचों में खेलने की अनुमति दी गई है लेकिन अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल होता है तो उन्हें स्टैंडबाई रखा गया है। 

दोनों देशों के बीच सीरीज का चौथा मैच 30 अगस्त से खेला जाना है। पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड अभी 2-1 से आगे है। इंग्लैंड ने पहले 2 मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन तीसरे मैच में भारत ने जबरदस्त वापसी की और मैच जीतकर सीरीज को 2-1 पर ला दिया।

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम: जो रूट (कप्तान), एलेस्टर कुक, कीटन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टॉ, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोईन अली, आदिल राशिद, सैम कुरेन, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स, जेम्स विन्से। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England, 4th Test: England announce squad for 4th test, भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, किया गया एक बदलाव