Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. स्लिप में जो खिलाड़ी छोड़ रहा...

स्लिप में जो खिलाड़ी छोड़ रहा था कैच, उसे लाइव मैच में बना दिया विकेटकीपर, जानें वजह

तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए कुछ भी अच्छा नहीं घट रहा है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 20 Aug 2018, 17:01:25 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे मैच में इंग्लैंड के लिए कुछ भी अच्छा नहीं घट रहा है। मैच के तीसरे दिन जोस बटलर ने चेतेश्वर पुजारा का आसान कैच टपका दिया। ये कोई पहला मौका नहीं था जब बटलर ने स्लिप में कोई कैच टपकाया। लेकिन इसके थोड़ी ही देर बाद उन्हें स्लिप से हटाकर विकेटकीपिंग में लगा दिया गया। हालांकि उन्हें विकेटकीपिंग में लगाने की वजह उनका कैच छोड़ना नहीं था बल्कि इंग्लैंड के नियमित विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो का चोटिल होना रहा। बेयरस्टो पारी 44वें ओवर की आखिरी गेंद पर अपनी उंगलियों में चोट लगवा बैठे।

चोट इतनी तेज लगी थी कि उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। मैदान से बाहर जाते वक्त बेयरस्टो काफी दर्द में दिख रहे थे और उनके चेहरे का रंग उड़ा हुआ नजर आ रहा था। बेयरस्टो के बाहर जाने के बाद बटलर को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप दी गई। आपको बता दें कि अभी ये साफ नहीं है कि बेयरस्टो की ये चोट कैसी है और उन्हें कितनी देर मैदान से बाहर रहना पड़ेगा। लेकिन अगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर हुई तो फिर इंग्लैंड के लिए मुश्किलें और बढ़ जाएंगी।

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हालत बेहद खराब नजर आ रही है और टीम के हाथ से मैच निकलता जा रहा है। तीसरे दिन विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने भारत के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया और भरात की कुल बढ़त को भी 300 के पार पहुंचा दिया। कोहली और पुजारा पर इंग्लैंड का कोई गेंदबाज अपना असर नहीं छोड़ पा रहा था। इससे पहले शिखर धवन और के एल राहुल ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े। हालांकि राहुल (36) रन बनाकर पहले विकेट के रूप में आउट हुए और इसके बाद धवन (44) रन बनाकर दूसरे विकेट के रूप में आउट हो गए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England, 3rd Test: Jonny Bairstow suffer injury blow, leaves field