Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. India vs England: भारत पर मंडराया...

India vs England: भारत पर मंडराया पारी से हार का संकट, मुरली विजय-केएल राहुल सस्ते में आउट

पहली पारी में 0 पर आउट होने के बाद मुरली विजय दूसरी पारी में भी 0 पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 12 Aug 2018, 16:59:19 IST

लंदन। क्रिस वोक्स (नाबाद 137) और जॉनी बेयर्सटो (93) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 189 रनों की साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने लॉर्डस मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को सात विकेट पर 396 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। इंग्लैंड के पास 289 रनों की बढ़त है। भारतीय टीम पहली पारी में 107 रन पर ऑलआउट हो गई थी। लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के हालात फिर वैसे ही नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से भारतीय सलामी जोड़ी फेल हो चुकी है। 

पहली पारी में 0 पर आउट होने के बाद मुरली विजय दूसरी पारी में भी 0 पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। इसके अलावा केएल राहुल भी एंडरसन की चकमा देती गेंद पर लाइन से हटकर खेल बैठे और LBW आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक भारत ने 13 के स्कोर पर दो विकेट खो दिए थे। एक बार फिर से भारत की सलामी जोड़ी फेल रही है। अब भारत के ऊपर पारी से हार का संकट मंडरा रहा है। बता दें कि लॉर्ड्स में बारिश हो रही है। दूसरी बुरी खबर ये भी है कि कप्तान कोहली मांसपेशियों में खिंचाव के कारण चौथे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे।

इससे पहले इंग्लैंड ने अपने तीसरे दिन के स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 357 रन से आगे खेलना शुरू किया। मेजबान टीम ने चौथे दिन अपने स्कोर में 39 रन का और इजाफा किया और एक विकेट गंवाया। सैम कुरेन (40) के आउट होते कप्तान जोए रूट ने पारी घोषित कर दी। 

वोक्स ने अपनी नाबाद पारी में 177 गेंदों पर 21 चौके लगाए। वहीं कुरेन ने 49 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया। वोक्स और कुरेन के बीच सातवें विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी हुई। 

भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने 66 रन पर तीन विकेट और मोहम्मद शमी ने 96 रन पर तीन विकेट लिए। इशांत शर्मा को 101 रन पर एक विकेट मिला। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England 2nd Test Lords: James Anderson remove indian openers early, kl rahul, murali vijay