Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Watch: विराट कोहली का फनी अंदाज,...

Watch: विराट कोहली का फनी अंदाज, बोले- चहल टीवी पर आना अब तक के करियर का सबसे बड़ा सम्मान

भारत ने चार गेंद शेष रहते ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली थोड़े रिलैक्स नजर आए। इस दौरान उन्होंने चहल टीवी पर खूब मौज मस्ती की। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 16 Jan 2019, 11:34:59 IST

एडीलेड। भारतीय कप्तान विराट कोहली की अपने फेवरेट ग्राउंड पर खेली गयी शतकीय पारी और महेंद्र सिंह धोनी की सधी हुई फिफ्टी के दम पर भारत ने मंगलवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली। जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया से मिले 299 रनों के लक्ष्य को भारत ने 4 विकेट खोकर 49.2 ओवरों में हासिल कर लिया। कोहली ने 112 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 104 रन बनाये जबकि पिछले मैच में अपनी धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचकों के निशाने पर रहे धोनी ने 54 गेंदों पर नाबाद 55 रन की पारी खेली और विजयी शॉट लगाकर वापस लौटे। भारत ने चार गेंद शेष रहते ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली थोड़े रिलैक्स नजर आए। इस दौरान उन्होंने चहल टीवी पर खूब मौज मस्ती की। 

दरअसल बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली चहल के साथ हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। हर मैच के बाद भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल उस मैच के टॉप परफॉर्मर के साथ गुफ्तगू करते हैं। इस बार विराट कोहली उनके मेहमान थे। इस दौरान चहल ने जब कोहली से पूछा कि आपने शतक लगाया और आपको मैन ऑफ द मैच मिला तो क्या आपने कभी सोचा था कि आप चहल टीवी पर आएंगे। 

इसके जवाब कोहली ने बेहद मजेदार अंदाज में कहा कि ये उनके करियर का सबसे बड़ा सम्मान है। कोहली ने कहा, "नहीं मैंने ये नहीं सोचा कि चहल टीवी पर आने का इतना सुंदर मौका मिलेगा। इतना सुनहरा अवसर मिलेगा। मुझे लगता है कि ये मेरी 39 सेंचुरी और मैन ऑफ द मैच से भी बड़ा अचीवमेंट है कि मैं आज चहल टॉक शो पर आया। मुझे लगता है कि ये मेरे करियर का सबसे बड़ा सम्मान है।"

हालांकि हंसी मजाक के दौरान कोहली ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने एक बड़े टोटल को चेस करते समय संयम बर्ता। कोहली ने बताया कि रायडू के साथ पार्टनरशिप ब्रेक होने के बाद जब एमएस धोनी बैटिंग के लिए आए तो हमने मैच को थोड़ा स्लो डाउन कर दिया और स्ट्राइक रोटेट करने पर ध्यान देने लगे। कोहली ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि जब धोनी भाई जैसा बल्लेबाज आपके साथ क्रीज पर होता है तो वे बहुत बात करते हैं और आपको बताते रहते हैं जिससे बहुत मदद मिलती है। कोहली ने बताया, "जब खुद को ऐसा लग रहा हो कि मुझे चांस लेना चाहिए या नहीं, तो वो (धोनी) आके हमेशा बोल देते हैं कि अभी बहुत टाइम है गेम में। तो इसीलिए हम दोनों साथ में अच्छी बैटिंग करते हैं क्योंकि हम गेम को आगे लेके जाते हैं और रन निकालते रहते हैं।" धोनी की तारीफ करते हुए विराट ने कहा कि धोनी का एक क्लासिक खेलने का तरीका रहा है काफी सालों से जिसकी आज हमको थोड़ी झलक दिखी। मुझे लगता है कि जब आप काफी समय से इंटरनेशनल मैच नहीं खेलते हैं तो थोड़ा मुश्किल होता है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में आए कुछ ही दिन हुए हैं। शरीर थोड़ा थका हुआ होता है।" देखें ये वीडियो- 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs Australia: Virat Kohli Debuts On BCCI "Chahal TV," Calls It His "Career's Biggest Honour"