Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. स्टीव स्मिथ को लेकर जस्टिन लैंगर...

स्टीव स्मिथ को लेकर जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, कहा- वो आस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं

इसी साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के कारण स्मिथ के साथ डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगाया था। 

IANS
Reported by: IANS 24 Dec 2018, 14:19:48 IST

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के करण प्रतिबंध झेल रहे पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ को अपने देश का विराट कोहली बताया है। इसी साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के कारण स्मिथ के साथ डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगाया था। 

'क्रिकइंफो' के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ अगले वर्ष होने वाली सीरीज में स्मिथ वापसी कर सकते हैं। 

लैंगर ने कहा, "ऐसा हो सकता है, बिल्कुल हो सकता है। यह एक प्रक्रिया का हिस्सा है और मुझे यकीन है कि हम इसके तहत काम करेंगे और आस्ट्रेलियाई क्रिकेट एवं उनके लिए सबसे अच्छे नतीजे लेकर आएंगे। फिलहाल, अभी इस पर किसी प्रकार का निर्णय नहीं लिया गया है।"

लैंगर ने कहा, "जाहिर है, यह उनके लिए काफी मुश्किल भरा समय रहा है लेकिन हम चाहते हैं कि वह टीम में दमदार वापसी करें। वह आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विराट कोहली हैं और यह सच्चाई है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमारे कप्तान भी रह चुके हैं। वह एक अच्छे व्यक्ति हैं। मैं जानता हूं कि उन्होंने आस्ट्रेलिया की ओर से दोबारा खेलने का निर्णय ले लिया हैं और इससे मुझे काफी खुशी हो रही है।"

बैनक्रॉफ्ट पर लगा नौ महीनों का प्रतिबंध 29 दिसंबर को समाप्त हो रहा है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs Australia: Justin Langer says Steve Smith is Australian cricket’s Virat Kohli