Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में...

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेल सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ ऑलराउंडर

मार्श को पेट गैस्ट्रिटिस की दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्होंने पहला मैच मिस कर दिया।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 14 Jan 2019, 11:19:01 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एक धाकड़ ऑलराउंडर खेल सकता है। जी हां, दरअसल फोक्स क्रिकेट की रिपोर्ट के मुताबिक ऑलराउंडर मिचेल मार्श बीमारी से उबर चुके हैं और एडिलेड में भारत के खिलाफ मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के चयन फ्रेम में हैं।

मार्श को पेट की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्होंने पहला मैच मिस कर दिया। हालांकि शनिवार को हुए सीरीज के इस पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान एलेक्स कैरी का कहना है कि मार्श मंगलवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए अपना दावा पेश कर रहे हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया पिछले दो साल से एक भी वनडे सीरीज नहीं जीती है। कैरी ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "मिच ठीक है ... वह पूरी तरह से फिट है और मैदान में उतरने के लिए तैयार है। वह आज गेंदबाजी करेगा और बैटिंग प्रैक्टिस भी करेगा। जिसके बाद हम देखेंगे कि क्या फैसला लेना है।"

कैरी ने एडिलेड में अभ्यास सत्र से पहले कहा कि मिचेल अब फिट हैं। लेकिन मार्च के चयन को संशय इसलिए दिख रहा है, क्योंकि एडिलेड का तापमान मंगलवार को 42 डिग्री के करीब रहने का पूर्वानुमान है। जो मार्श पर सावधानी बरतने के साथ और उन्हें दरकिनार करने के लिए मजबूर कर सकता है। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन