Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बीसीसीआई ने भुवनेश्वर को फिट घोषित...

बीसीसीआई ने भुवनेश्वर को फिट घोषित किया, इंडिया ए के लिये खेलेंगे

भारत और इंग्लैंड के बीच ब्रिटेन में तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान भुवनेश्वर के पीठ का दर्द बढ़ गया था।

Bhasha
Reported by: Bhasha 27 Aug 2018, 22:46:30 IST

बेंगलुरू: बीसीसीआई ने आज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को फिट घोषित किया और कहा कि वह चार देशों के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ए की तरफ से खेलेंगे। बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘‘भुवनेश्वर कुमार को फिट घोषित कर दिया गया है और वह भारत ए टीम का हिस्सा होंगे।’’ 

भारत और इंग्लैंड के बीच ब्रिटेन में तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान भुवनेश्वर के पीठ का दर्द बढ़ गया था। इसके बाद वह भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये थे और वह पीठ दर्द से उबरने के लिये यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जुड़ गये थे।

भुवनेश्वर 29 अगस्त को श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली भारत ए की तरफ से दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ मैच खेलेंगे। भारत ए पहले ही खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी है। उसके केवल नौ अंक हैं। उसे आज दक्षिण अफ्रीकी टीम से हार का सामना करना पड़ा था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India fast bowler Bhuvneshwar Kumar will make a comeback to competitive cricket after he was declared fit on Monday.