Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विश्व कप जीतने के बाद लगा...

विश्व कप जीतने के बाद लगा बाधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर उमड़ा टीम इंडिया के लिए प्यार

भारतीय टीम ने दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप पर कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया। भारती की ये जीत इसलिए भी खास है क्योंकि टीम इंडिया ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया। सांस रोक देने वाले इस मैच में भारत ने 2 विकेट से मैच जीता।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 20 Jan 2018, 18:50:33 IST

भारतीय टीम ने दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप पर कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया। भारती की ये जीत इसलिए भी खास है क्योंकि टीम इंडिया ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया। सांस रोक देने वाले इस मैच में भारत ने 2 विकेट से मैच जीता। भारत की इस जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है और हर कोई खिलाड़ियों को जीत की बधाई दे रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ब्लाइंड विश्व कप जीतने पर टीम इंडिया को बधाई। हमें आप पर गर्व है। आपने हमें प्रेरणा दी है।' ममता के अलावा भी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई देने वालों का तांता लग गया। फैंस ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। 

आपको बता दें कि ब्लाइंड विश्व कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा जमाया। भारत ने लगातार दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप जीतने में कामयाबी पाई है। खास बात ये है कि भारत ने साल 2014 में भी पाकिस्तान को हराकर इस खिताब पर कब्जा जमाया था। फाइनल मुकाबले में भारत के सामने 309 रनों का लक्ष्य था और टीम इंडिया ने इसे 38.4वें ओवर में 8 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India beat Pakistan by 2 wicktes fans pouring wishes on social media