Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND VS SA: पुजारा के इस...

IND VS SA: पुजारा के इस बयान की माइकल होल्डिंग ने यू उड़ाई खिल्ली

केपटाउन में पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. ये सिर्फ़ भारतीय मीडिया ही नही है जिसने तलवार निकाल ली है, कुछ महान विदेशी खिलाड़ी भी टीम इंडिया का मज़ाक उड़ा रहे हैं.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jan 2018, 14:24:10 IST

केपटाउन में पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. अक़्सर देखा गया है वो इंडियन मीडिया जो धूल भरी पिचों पर इंडिया की जीत पर उसकी ''क़ाबिलियत'' के क़सीदे पढ़ती थकता नहीं है वही मीडिया जब टीम इंडिया उछाल वाले विदेशी पिचों पर बेबस नज़र आती है तो उसे तार तार करने से पीछे नहीं हटता. टीम की ''क़ाबिलियत'' को लेकर मीडिया की अवधारणा (perception) चुटकी में बदलना मीडिया की परिपक्वता (maturity) को दर्शाता है. 

बहरहाल, अब ये सिर्फ़ भारतीय मीडिया ही नही है जिसने तलवार निकाल ली है, कुछ महान विदेशी खिलाड़ी भी टीम इंडिया का मज़ाक उड़ा रहे हैं. इनमें एक नाम है वेस्ट इंडीज़ के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ माइकल होल्डिंग का. होल्डिंग ने चेतेश्वर पुजारा के बयान को लेकर उनकी टांग खिंचाई की है. दरअसल, पहली पारी में 77 रन पिछड़ने के बाद जब साउथ अफ़्रीका दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी कर रही थी तब सब क़यास लगा रहे थे कि वो इंडिया को क्या टारगेट देती है. इस पर पुजारा ने कहा कि इंडिया की बैटिंग लाइनअप इतनी तगड़ी है कि वह 350+ का टारगेट हासिल कर सकती है.

इस पर माइकल होल्डिंग ने तंज़ करते हुए कहा कि पुजारा तो 350+ के टारगेट की बात कर रहे थे लेकिन इंडिया तो 208 का लक्ष्य भी हासिल करने में नाकाम रही. कहां गई इंडिया की स्ट्रॉंग बैटिंग लाइन-अप...?

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने चौथे दिन साउथ अफ़्रीका की दूसरी पारी 130 पर समेट दी थी और उसे जीत के लिए 208 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 135 पर ढेर हो गई. अश्विन ने इसमें सबसे अधिक 37 रन का योगदान किया जबकि पहली पारी में 5 रन बनाने वाले कप्तान विराट कोहली ने 28 रन बनाए.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IND VS SA: पुजारा के इस बयान की माइकल होल्डिंग ने यू उड़ाई खिल्ली