Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के हाथ से खिसका...

टीम इंडिया के हाथ से खिसका मुफ़्त का विकेट, T-20 सिरीज़ जीतने के लिए साउथ अफ़्रीका खेलेगी ये दांव

5-1 से वनडे सिरीज़ हारने के बाद मेज़बान टी-20 सिरीज़ जीतने के लिए बेक़रार है और इसके लिए वह टीम में कुछ बदलाव कर सकती है. तीसरा टी-20 शनिवार को खेला जाना है.

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 23 Feb 2018, 14:34:14 IST

सेंचुरियन में दूसरा रोमांचक टी-20 मैच जीतकर साउथ अफ़्रीका ने तीन मैचों की सिरीज़ में 1-1 से बराबरी कर ली है. इस जीत में हेनरिख़ क्लासेन ने 69 रन की शानदार पारी खेली थी. 5-1 से वनडे सिरीज़ हारने के बाद मेज़बान टी-20 सिरीज़ जीतने के लिए बेक़रार है और इसके लिए वह टीम में कुछ बदलाव कर सकती है. तीसरा टी-20 शनिवार को खेला जाना है. 

साउथ अफ़्रीका के लिए सबसे चिंता की बात डेविड मिलर का फ़ॉर्म है. मिलर जब रंग में होते हैं तो उनकी तूफ़ानी बैटिंग देखते ही बनती है लेकिन इस सिरीज़ में वह बुरी तह फ़्लॉप हो रहे हैं.

टीम के कोच ओटिस गिब्सन यूं तो जीतने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे लेकिन कुछ खिलाड़ियों के फ़ॉर्म को देखते हुए तीसरे मैच के लिए बल्लेबाज़ क्रिश्चियन जोंकर और बाएं हाथ के स्पिनर एरॉन फ़ैंगिसो के नाम पर विचार किया जा सकता है. ख़ासकर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ जोंकर को खिलाने की प्रबल संभावना है जिन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है.

मिलर ने अपनी अंतिम दस पारियों में (5 वनडे, 2 टी-20, 3 घरेलू वनडे) 133 रन बनाए हैं. भारत के ख़िलाफ़ उनका 39 उनका सबसे अच्छा स्कोर है जो उन्होंने वैंडरर्स में बनाया था. पहले और दूसरे टी-20 में मिलर ने 9 और पांच रन बनाए.

इसी तरह फैंगिसो को तबरेज़ शम्सी की जगह खिलाया जा सकता है. फैंगिसो किफ़ायती बॉलिंग करते हैं. 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन