Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA, 2nd T-20: वीडियो...

IND vs SA, 2nd T-20: वीडियो में देखें क्यों धोनी को आया पांडे पर ग़ुस्सा

दूसरे टी-20 के दौरान क्रिकेट के फैंस ने कुछ ऐसा देखा जो अममून मैदान पर देखने को नहीं मिलता है. इस मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब मैदान पर कूल-कूल रहने वाले धोनी अपना आपा खो बैठे

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 22 Feb 2018, 11:52:02 IST

नई दिल्ली: टीम इंडिया को वनडे सिरीज़ के बाद टी-20 सिरीज़ भी जीतने के लिए अब 24 फरवरी तक इंतज़ार करना होगा. बुधवार को साउथ अफ़्रीका ने दूसरा टी-20 जीतकर तीन मैच की सिरीज़ में 1-1 से बराबरी कर ली है. इंडिया ने हालंकि 188 का कठिन लक्ष्य रखा था लेकिन कप्तान ड्यूमनी और क्लासेन की शानदार बैटिंग की बदौलत मेज़बान ने ये लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली.

इंडिया के लिए धोनी और मनीष पांडे ने अच्छी बैटिंग की. दोने के बीच 56 गेंदों पर 98 रन की साझेदारी हुई. यह 5वें विकेट के लिए भारत की ओर से दूसरी बेस्ट साझेदारी रही। इससे पहले युवराज और धोनी ने राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 102 रनों की साझेदारी की थी. मनीष पांडे ने नाबाद 79 और धोनी ने 52 रन बनाए. लेकिन इस मैच के दौरान क्रिकेट के फैंस ने कुछ ऐसा देखा जो अममून मैदान पर देखने को नहीं मिलता है. इस मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब मैदान पर कूल-कूल रहने वाले धोनी अपना आपा खो बैठे और अपना ग़ुस्सा मनीष पांडे पर उतार दिया. दरअसल, भारतीय पारी के आखिरी ओवर में जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पहली ही गेंद के बाद धोनी को पांडे पर चिल्लाते हुए देखा गया. धोनी ने देखा कि मनीष पांडे का ध्यान कहीं ओर है और इस पर वह भड़क उठे. उन्होंने अपनी जगह से ही चिल्लाकर कहा, “ओए ##$%^&*!@ के इधर ले, उधर क्या देख रहा है।” दरअसल स्टंप में लगे माइक ने धोनी की इन सारी बातों को रिकॉर्ड कर लिया। धोनी चाहते थे कि मनीष पांडे का ध्यान फिल्डरों पर हो, लेकिन उनका ध्यान भटका देखकर वह आपा खो बैठे.

इस मैच में मनीष पांडे ने 48 गेंदों नाबाद 79 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। ये उनका अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच का सर्वाधिक स्कोर भी है. इससे पहले मनीष का बेस्ट स्कोर नाबाद 51 रन था, जो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 6 सितंबर, 2017 को कोलंबो में खेली थी.

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन